ताज़ा खबर :
prev next

मेरठ से आने वाले लोग अब सीधे ग्रेड सेपरेटर के रास्ते जाएंगे दिल्ली

मेरठ से आने वाले लोग अब सीधे ग्रेड सेपरेटर के रास्ते जाएंगे दिल्ली

गाजियाबाद। मेरठ से आने वाले लोग अब सीधे ग्रेड सेपरेटर के रास्ते दिल्ली जा सकेंगे। जीडीए पुराने शहीद पार्क के बीच से एक रास्ता बना रहा है। इससे ऐसा संभव हो पाएगा। अब तक मेरठ से आने वाले हिंडन मोटल से सटे कट से जीटी रोड पर दिल्ली जाने के लिए मुड़ते हैं।

सूत्रों के अनुसार यह रास्ता जीडीए पहले से बनाना चाहता था, लेकिन नया शहीद पार्क बनने से पहले पुराने शहीद पार्क से छेड़छाड़ संभव न होने के कारण रास्ता बनाने में अड़चन आ रही थी। बीते दिनों जीडीए ने नया शहीद पार्क तैयार कर सौंप दिया। उसका उद्घाटन भी कर दिया गया। जिसके बाद अब रास्ता बनाने का काम किया जा रहा है।

इस रास्ते के बनने से जीटी रोड पर जाम की स्थिति नहीं होगी। मेरठ से आने वाले लोग अब तक जीटी रोड जाने के लिए ¨हडन मोटल के बगल से सिद्धार्थ विहार और दिल्ली जाने के लिए जीटी रोड पर मुड़ते हैं। जिससे वहां जाम लगता है। पहले जहां पुराना शहीद पार्क हुआ करता था, वहीं बीच से एक रास्ता बनाया जा रहा है। इसके रास्ते मेरठ से आने वाले लोग दिल्ली जाने के लिए सीधे ग्रेड सेपरेटर पर चढ़ जाएंगे। जीटी रोड पर जाम नहीं लगेगा। जल्द इस रास्ते को तैयार कर दिया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।