ताज़ा खबर :
prev next

रोडवेजकर्मी के डेबिट कार्ड का क्लोन बनाकर उड़ाए 39 हजार

रोडवेजकर्मी के डेबिट कार्ड का क्लोन बनाकर उड़ाए 39 हजार

गाज़ियाबाद। जिला गाज़ियाबाद की वारदातें थमने का नाम नही ले रही हैं। एक बार फिर न्यू आर्यनगर में रहने वाले रोडवेज कर्मचारी का डेबिट कार्ड क्लोन कर 39 हजार रुपये की ठगी कर ली गई। घटना बुधवार की है, सूचना लेकर बैंक पहुंचे कर्मचारी से ब्रांच मैनेजर ने कह दिया कि उनके भी 15 हजार रुपये निकल गए हैं। पीड़ित ने सिहानीगेट थाने में तहरीर लेकर पहुंचे तो दो दिन बाद आने को कहा। बुधवार को पीड़ित की बेटी की तहरीर ले ली गई, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।

न्यू आर्यनगर में रहने वाले अचल सिंह यूपी रोडवेज के लोनी डिपो में मैकेनिक हैं। उनका पंजाब नेशनल बैंक की पटेलनगर ब्रांच में बचत खाता है। अचल सिंह ने बताया कि उनका डेबिट कार्ड उनकी जेब में ही है, मगर सोमवार के दिन सुबह 11 बजे उनके मोबाइल पर उनके खाते से 25 हजार रुपये निकालने का मैसेज आ गया। बैंक जाकर पता किया तो रुपये न्यू आर्यनगर चौक स्थित पीएनबी के एटीएम से ही निकाले गए थे।

बैंक में कार्ड ब्लॉक की प्रक्रिया के दौरान ही कार्ड से 14 हजार रुपये की शॉपिंग कर ली गई। यह खरीदारी जगदीशनगर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से की गई। पीड़ित ने ब्रांच मैनेजर से गुहार लगाई। आरोप है कि प्रबंधक ने उन्हें यह कहकर चलता कर दिया कि उनके भी 15 हजार रुपये निकल गए थे, जोकि अभी तक नहीं वापस आए हैं। इस संबंध में पीएनबी के जिला संयोजक का कहना है कि संबंधित अधिकारी से बात कर जांच कराई जाएगी।

अचल सिंह की बेटी रेनू ने बताया कि तुरंत वह शिकायत लेकर सिहानीगेट थाने पहुंचे। यहां उन्होंने पैसे निकालने और कार्ड स्वाइप की लोकेशन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। आरोप है कि पुलिस ने उन्हें दो दिन बाद आने को कह दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।