ताज़ा खबर :
prev next

घर का ताला तोड़ बदमाशों ने उड़ाए 5 लाख के गहने

घर का ताला तोड़ बदमाशों ने उड़ाए 5 लाख के गहने

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर-3 में चोरों ने निजी कंपनी के डीजीएम के घर के ताले तोड़कर करीब पांच लाख की जूलरी और घरेलू सामान चोरी कर लिया। वारदात के दौरान पीड़ित घर पर ताला लगा कर परिवार सहित लखनऊ गए थे। 7 अक्टूबर को घर लौटने पर पीड़ित को चोरी का पता चला। मंगलवार को पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से लखनऊ के रहने वाले अनूप दीक्षित परिवार के साथ वसुंधरा सेक्टर तीन में रहते हैं। वह गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में डीजीएम हैं। पत्नी नमिता दीक्षित ने बताया कि 28 सितंबर को वह परिवार सहित लखनऊ गए हुए थे। सात अक्टूबर की दोपहर वह घर लौटे तो ताला टूटा देख दंग रह गए। उन्होंने घर के अंदर देखा तो कमरों में रखी अलमारियों के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा हुआ था।

नमिता ने बताया कि अलमारी में रखे करीब पांच लाख रुपये के जेवर, चांदी के बरतन, इलेक्ट्रॉनिक सामान सहित अन्य कीमती सामान गायब था। इंदिरापुरम एसएचओ सुशील कुमार दुबे ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है, जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।