ताज़ा खबर :
prev next

अब रेलवे ट्रैक पर शौच करने वालों की खैर नहीं, देना पड़ेगा जुर्माना

अब रेलवे ट्रैक पर शौच करने वालों की खैर नहीं, देना पड़ेगा जुर्माना

गाज़ियाबाद। अब रेलवे स्टेशन के आस-पास शौच करना लोगों को महंगा पड़ सकता है। साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के आस-पास खुले में शौच करने वाले लोगों को मंगलवार को निगम की टीम ने अल्टीमेटम देकर छोड़ दिया है। वसुंधरा जोनल प्रभारी सुनील राय के नेतृत्व में सुबह करीब 5 बजे निगम की टीम औद्योगिक क्षेत्र साइट-4 स्थित रेलवे अंडरपास के करीब पहुंची।यहां पर झोपड़पट्टी में रहने वाले लोग खुले में शौच करने के लिए रेलवे ट्रैक पर इधर-उधर घूम रहे थे।

जोनल प्रभारी ने बताया कि लोगों को बुलाकर समझाया गया है कि खुले में शौच न करें। पहली बार लोगों को अल्टीमेटम देकर छोड़ा गया है। अगर दोबारा खुले में शौच करते हुए पाए जाते हैं तो उन पर जुर्माना ठोका जाएगा। कड़कड़ मॉडल रेलवे फाटक, साहिबाबाद गांव, औद्योगिक क्षेत्र की रेलवे रोड चौकी, श्याम पार्क मेन आदि जगहों पर खुले में शौच करने वाले लोगों की संख्या काफी अधिक है। इसलिए यहां पर लोगों को खुले में शौच नहीं करने के लिए अवेयर किया जाएगा।

जोनल प्रभारी ने बताया कि दो लोगों पर 100-100 रुपये का जुर्माना भी किया गया है। टीम में कर अधीक्षक बैचेन प्रसाद, सफाई निरीक्षक संजीव कुमार और सफाई नायक मुकेश कुमार आदि मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Thursday 26 अप्रैल, 2018 22:51 PM