ताज़ा खबर :
prev next

शादी से मना किया तो एकतरफा प्रेमी ने युवती को तेजाब से जलाने का किया प्रयास

शादी से मना किया तो एकतरफा प्रेमी ने युवती को तेजाब से जलाने का किया प्रयास

गाज़ियाबाद। कहते हैं एकतरफा प्रेम में इन्सान अंधा हो जाता है, उसे भला बुरा कुछ नही दिखाई देता। ऐसा ही एक मामला लोनी से प्रकाश में आया है। यहाँ एक मनचले और एकतरफा प्रेम करने वाले आशिक ने शादी से इंकार करने पर युवती को तेजाब डालकर जलाने का प्रयास किया।

गनीमत रही कि युवती बाल-बाल बच गई और तेजाब वहां खड़ी कार पर जा गिरा। इस संबंध में युवती के परिजन कई दिनों से थाने के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

लोनी थाने की मुस्तफाबाद कॉलोनी निवासी एक 21 वर्षीय युवती का आरोप है कि मोहल्ले में रहने वाला एक युवक करीब सात माह से उसे परेशान कर रहा है और बार बार शादी का दबाव बना रहा है। पांच अक्टूबर की सुबह वह घर के बाहर गली में झाड़ू लगा रही थी। इसी दौरान युवक वहां पहुंचा और उस पर शादी का दबाव बनाने लगा।

उसने इंकार किया तो वह उस समय तो वापस चला गया, लेकिन 10 मिनट बाद ही तेजाब से भरी बोतल लेकर वहां पहुंचा और उसके ऊपर तेजाब से भरी बोतल फेंककर फरार हो गया। वह वहां खड़ी कार के पीछे छिप गई और तेजाब कार के बोनट पर जा गिरा। इस मामले में युवती के परिजनों ने बताया है कि वह शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने उसी दिन आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया था, लेकिन तहरीर देने के बाद भी आरोपी युवक के विरुद्ध न ही रिपोर्ट दर्ज की है और न ही कोई कानूनी कार्रवाई की है। जबकि वह रोज थाने चौकी के चक्कर काट रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

युवती के परिजनों ने बताया कि 11 नवंबर को उनकी बेटी की शादी होनी है। पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने के बजाए उसे थाने से छोड़ दिया है। आरोपी युवक दोबारा से युवती पर शादी का दबाव बना रहा है और उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं, जहां बेटी की शादी तय की है, वहां भी पहुंचकर उल्टी सीधी बातें कर आया है। इसको लेकर पूरा परिवार डरा हुआ है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।