ताज़ा खबर :
prev next

हफ्ता न देने पर पुलिसवालों ने तोड़ा व्यापारी का हाथ, पीड़ित व्यापारी पहुंचा डीएम की शरण में

हफ्ता न देने पर पुलिसवालों ने तोड़ा व्यापारी का हाथ,  पीड़ित व्यापारी पहुंचा डीएम की शरण में

गाज़ियाबाद | आदर्श नगर खोड़ा के एक व्यापारी ने गाज़ियाबाद पुलिस पर आरोप लगाया है कि हफ्ता न देने पर पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की जिससे उसके एक हाथ की हड्डी टूट गई। इस मामले की शिकायत करने जब वह एसएसपी कार्यालय पहुंचा तो उसे आश्वासन देकर वापस भेज दिया गया, मगर जब घटना की विडिओ वायरल हुई तो एसएसपी कार्यालय हरकत में आया और अब कहीं जाकर जांच के आदेश हुए हैं।

आदर्श नगर खोड़ा में युनुस नाम का एक व्यापारी कबाड़ का कारोबार करता है। युनुस के बड़े भाई नवाब खान ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे युनुस की दूकान पर पीसीआर में सवार दो पुलिसकर्मी पहुंचे और युनुस से पांच हज़ार रुपये हफ्ता मांगने लगे। उस समय युनुस के पास पैसे नहीं थे इसलिए उसने पुलिसकर्मियों को बाद में आने के लिए कहा। पैसे न मिलने पर पुलिसकर्मी भड़क गए और युनुस के साथ मारपीट और गालीगलौच करने लगे। युनुस की चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने पुलिसकर्मियों को घेर कर हंगामा किया। हंगामे की खबर पाकर अभय खंड चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत किया। युनुस की हालत गंभीर होने पर उसे एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाज़ियाबाद में पुलिस की अवैध वसूली की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी यूपी गेट के पास खड़े ट्रंको से पैसा वसूलते पुलिसकर्मियों का विडिओ वायरल हो चुका है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।