ताज़ा खबर :
prev next

टेक्नोवेशन 2017 में “ऊर्जावान” प्रोजेक्ट को मिला प्रथम पुरस्कार

टेक्नोवेशन 2017 में “ऊर्जावान” प्रोजेक्ट को मिला प्रथम पुरस्कार

गाज़ियाबाद। आईएमएस इंजीनियरिंग कालेज में चल रहे “टेक्नोवेशन-2017” का शानदार समापन हुआ। दो दिवसीय इस टेक्निकल फेस्ट का मुख्य उद्देश्य उभरते हुए इंजीनियरिंग छात्रों की रचनात्मक एवं आविष्कारिक क्षमता को बढ़ाना व प्रोत्साहित करना था।

टेक्नो फेस्ट में मुख्य अतिथि नलिन सिंघल, ने प्रतिभागियों को नये तथा इनोवेटिक प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी एवं इस तरह के प्रोग्राम के लिए आईएमएस इंजीनियरिंग कालेज की सराहना की। उन्होंने विभिन्न प्रोजेक्टस को ध्यान से देखा एवं छात्रों से प्रोजेक्ट के विभिन्न पहलुओं पर बातचीत की।

फेस्ट का मुख्य आकर्षण ‘‘ऊर्जा वान‘‘ प्रोजेक्ट को प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ। यह प्रोजेक्ट इक्लेट्रिकल एन्ड इलेक्टानिक्स विभाग के चतुर्थ वर्ष के छात्र अनिल कुमार यादव, आकाश शर्मा, अंकुर लठ, आदित्य चौधरी एवं स्नेहा बसाक ने बनाया था। संस्थान के निदेशक डॉ श्रबन मुखर्जी ने प्रतिभागियों के अनूठे प्रयास के लिए उनकी सराहना की। ‘‘टेक्नोवेशन-2017‘‘ का सफल आयोजन कार्यक्रम समन्वयक एन यू खान ने किया।

समापन समारोह में आर एस राठौर (निदेशक, एआइसीटीई) ने चयनित प्रोजेक्टस को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर संजय अग्रवाल, चेयरमैन आई.एम.एस सोसाईटी एवं राकेश छारिया जनरल सेक्रेटरी आई.एम.एस सोसाईटी सहित छात्र-छात्राएं व अध्यापक मौजूद थे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।