ताज़ा खबर :
prev next

श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क बना अय्याशों का अड्डा, अनजान बन रहा नगर निगम

श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क बना अय्याशों का अड्डा, अनजान बन रहा नगर निगम

गाज़ियाबाद। शहर में नगर निगम ने लोगों की सुविधा के मद्देनजर कई पार्क बना रखे हैं। इनमे कुछ पार्क ऐसे स्थान पर हैं जो सूनसान इलाके में हैं। यहाँ लोगों का आवागमन तो होता है लेकिन बहुत कम। निगम ने पार्क लोगों की सुविधा के लिए बनाये हैं जिससे सुबह और शाम अपने काम से कुछ फुरसत के पल निकाल कर लोग यहाँ बैठ सकें। लेकिन अगर आपको पता चले कि आजकल के कुछ मनचले और युवा वर्ग इन पार्कों का माहौल खराब कर रहे हैं तो शायद ही आप विश्वास करेंगे।

कुछ ऐसी ही कहानी बयां कर रहा है बुलंदशहर रोड स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क जो वर्तमान में आशिकों और मनचलों का अड्डा बना हुआ है। यहाँ हर रोज सभ्य लोगों के साथ कुछ ऐसे लोग आते हैं जो इस पार्क का माहौल खराब कर रहे हैं। अचरज की बात ये है कि ये सब निगम अधिकारियों के नाक के नीचे हो रहा है लेकिन फिर भी इस पर पाबंदी नही लग रही है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक प्रतिदिन यहाँ आसपास के स्कूल और इलाकों के ही जोड़े आते हैं और घंटों बैठकर अश्लीलता का माहौल पैदा करते हैं। इस वजह से सभ्य घराने के लोग यहाँ आने से कतराते हैं। हमारा गाज़ियाबाद की टीम गुरुवार को जब यहाँ के माहौल की स्थिति जानने पहुंची तो स्थिति कुछ ऐसी ही थी। कुछ जोड़े आपतिजनक हरकतें करते भी पाए गये।

इस पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश की गई तो इसकी कहानी और भी पेचीदा निकली। सूत्रों से पता चला कि इस पार्क का केयरटेकर ही इस माहौल का जिम्मेदार है। केयरटेकर इन जोड़ों को शह दे रहा है इनसे पैसे लेकर पार्क का माहौल खराब करवा रहा है। इस पूरे मामले की कहानी कुछ भी हो लेकिन शहर के पार्कों का इस तरह बिगड़ता माहौल कहीं न कहीं अपराध और अन्य गतिविधियों को बढ़ावा दे रहा है जो समाज के लिए बुरा है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।