ताज़ा खबर :
prev next

बाप-बेटे घर में चला रहे थे नकली शैंपू फैक्ट्री, मसूरी पुलिस ने किया भंडाफोड़

बाप-बेटे घर में चला रहे थे नकली शैंपू फैक्ट्री, मसूरी पुलिस ने किया भंडाफोड़

गाज़ियाबाद। घर में चल रही नकली शैंपू बनाने की फैक्ट्री का मसूरी पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने फैक्ट्री चला रहे पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में केमिकल से बना नकली शैंपू और नामी ब्रांडेड शैंपू कंपनियों की खाली डब्बे बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात मुखबिर की सूचना पर मुगल गार्डन के पास एक घर में छापामारी की गई तो वहां नकली शैंपू की बनाने की फैक्ट्री चलती मिली। पुलिस ने फैक्ट्री चला रहे पिता-पुत्र को मौके से गिरफ्तार कर लिया। वहीं, घर से ब्रांडेड कंपनियों के करीब 400 डब्बों में भरा नकली शैंपू, एक 50 लीटर की केन में भरा केमिकल और बड़ी संख्या में ब्रांडेड शैंपू कंपनियों के खाली डब्बे बरामद किए हैं।

दोनों बाप-बेटे केमिकल में नमक और पानी मिलाकर शैंपू तैयार करते और ब्रांडेड कंपनियों के खाली डब्बों में भरकर बेचते थे। पकड़े गए आरोपी इस्लाम और उसका बेटा इंतजार निवासी इस्लाम नगर हाथरस हैं। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। यही नही दोनों बाप-बेटे पैठ बाजार और गांव में सस्ते दामों पर शैंपू बेचते थे। गांव में कम पढ़े लिखे लोगों को कंपनी का सैंपल बताते थे। कंपनी के शैंपू सस्ते दामों में मिलने पर गांव के लोग उन्हें खरीद लेते थे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।