ताज़ा खबर :
prev next

प्लॉट पर कब्ज़ा करने के विरोध में दंपती पर किया जानलेवा हमला

प्लॉट पर कब्ज़ा करने के विरोध में दंपती पर किया जानलेवा हमला

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र में प्लॉट पर कब्जे का विरोध करने पर 4 लोगों ने एक दंपती पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में केस दर्ज किया लिया। इसके बाद फिर से आरोपियों ने महिला के घर पर पहुंचकर उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

विजयनगर क्षेत्र के डूंडाहेड़ा गांव में रहने वाली मंजू त्यागी का एक प्लॉट है। 29 सितंबर को उसके प्लॉट पर 4 लोगों ने कब्जा करने का प्रयास किया। विरोध करने पर कब्जा करने का प्रयास करने वालों ने महिला और उसके पति पर चाकू से हमला कर दिया था। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने कालूमोनू, निशांत और राकेश के खिलाफ मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

बुधवार को महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायती पत्र दिया। बताया कि हमलावर 2 अक्टूबर को उसके घर पहुंचे और उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। उन्होंने कहा कि अगर प्लॉट पर कब्जा करने का विरोध किया तो तेरे बच्चों को अपहरण कर लेंगे। महिला ने एसएसपी से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की कार्यवाही किए जाने की गुहार लगाई है।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।