ताज़ा खबर :
prev next

फैक्ट्री कर्मी को ऑटो में बैठाकर बदमाशों ने की लूट

फैक्ट्री कर्मी को ऑटो में बैठाकर बदमाशों ने की लूट

गाज़ियाबाद। मसूरी से नोएडा जाने के लिए ऑटो में बैठे एक फैक्ट्री कर्मी को ऑटो सवार बदमाशों ने लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने फैक्ट्री कर्मी की जमकर पिटाई की और उसे सुनसान इलाके में फेंककर फरार हो गए। बदमाशों ने उससे साढ़े पांच हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि धौलाना के सपनावत निवासी धर्मेंद्र गुरुग्राम की एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। मंगलवार रात वह गुरुग्राम जाने के लिए घर से साढ़े 10 बजे निकला था। 11 बजे वह मसूरी पहुंचा तो एनएच 24 पर एक ऑटो खड़ा दिखाई दिया। ऑटो में पहले से चालक समेत तीन लोग बैठे थे। धर्मेंद्र ने चालक से नोएडा मोड़ जाने की बात की और ऑटो में बैठ गया।

ऑटो चालक ने ऑटो एनएच 24 से डासना रजवाहे की तरफ मोड़ दिया। धर्मेंद्र ने गलत रास्ते पर जाने के लिए चालक को टोका तो चालक ने छोटा रास्ता बताकर उसे चुप करा दिया। इसके बाद तीनों ने ऑटो को सुनसान इलाके में रोककर धर्मेंद्र के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने उससे साढ़े पांच हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिया। बदमाश उसे वहीं फेंककर फरार हो गए।

धर्मेंद्र ने एक राहगीर की मदद से अपने भाई को फोन कर सूचना दी। भाई मौके पर पहुंचा और घटना के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।