ताज़ा खबर :
prev next

डायल 100 की मुस्तैदी से बची महिला की जान

डायल 100 की मुस्तैदी से बची महिला की जान

गाज़ियाबाद | चिरंजीव विहार के अवंतिका क्षेत्र में तैनात एक पुलिस रिस्पांस व्हीकल (पीआरवी) की मुस्तैदी से रेल ट्रैक पर आत्महत्या के लिए जा रही महिला की जान बचा ली गई। सूचना मिलते ही केवल चार मिनट में पहुंचे पीआरवी के जवानों ने समझाते हुए न केवल महिला को ट्रैक से हटाया, बल्कि उसे घर भी भिजवा दिया। शुक्रवार को एसपी कंट्रोल रूम मनीष मिश्र ने महिला को बचाने वाले तीनों पुलिसकर्मियों तौसीफ जैदी, अभिषेक बालियान और मुन्नेश को बेहतर पुलिसिंग के लिए सम्मानित किए जाने की घोषणा की है।

बुधवार दोपहर करीब 12:52 बजे अवंतिका में तैनात पीआरवी 1003 को किसी महिला के चिरंजीव विहार के रेल ट्रैक पर आत्महत्या के लिए जाने की सूचना मिली। इस पर पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मी सिर्फ 4 मिनट में मौके पर पहुंच गए। अभिषेक ने बताया कि ट्रेन ट्रैक पर आ चुकी थी, इससे पहले ही महिला को हटा लिया गया। इसके बाद उन्होंने कविनगर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पारिवारिक कलह से परेशान थी महिला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला महेंद्रा एन्क्लेव में अपने परिवार के साथ रहती है और एक टेलर शॉप पर जॉब करती है। दो बच्चों की मां पारिवारिक कलह से परेशान थी। इसलिए उसने यह कदम उठाया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Wednesday 25 अप्रैल, 2018 02:34 AM