ताज़ा खबर :
prev next

बेख़ौफ़ बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर से पिस्टल के दम पर लूट लिए लाखों

बेख़ौफ़ बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर से पिस्टल के दम पर लूट लिए लाखों

गाज़ियाबाद। गुरुवार की शाम बेखौफ बदमाशों ने राजनगर एक्सटेंशन में प्रॉपर्टी कारोबारी से पिस्टल के दम पर लाखों लूट लिए। बदमाशों ने करीब पंद्रह तोले की सोने की चेन व दो अंगूठी, जेब में रखे ढाई लाख रुपये, राडो की कीमती घड़ी और दो मोबाइल लूटे। इस दौरान पीड़ित ने मौका पाकर लुटेरों पर कुर्सी फेंककर मारी तो बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की और फरार हो गए।

सिहानीगेट थानाक्षेत्र के नूरनगर में रहने वाले वीर सिंह त्यागी प्रॉपर्टी कारोबारी हैं। वीर सिंह के मुताबिक उन्होंने पत्थर मंगाया था, जिसकी ढाई लाख रुपये पेमेंट करनी थी। उन्हें भाई योगेश को भी एक लाख रुपये देने थे। नूरनगर में ही अपने खेत पर वह प्लाटिंग कर रहे हैं। गुरुवार शाम करीब चार बजे वह साढ़े तीन लाख रुपये लेकर अपने खेत पर जाकर बैठ गए। करीब पांच बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक आए। दोनों ने हेलमेट लगा रखा था।

हेलमेट लगाए हुए ही एक युवक उनके पास आया और कनपटी पर पिस्टल तान दी। इसी दौरान दूसरा युवक भी मोटरसाइकिल खड़ी कर आया और उनसे सोने की चेन, दो अंगूठी लूट ली। बदमाशों ने उनकी एक जेब में रखे ढाई लाख रुपये, राडो घड़ी और उनके दोनों मोबाइल भी ले लिये। इसी बीच वीर ने कुर्सी उठाकर मारने की कोशिश की तो आरोपी तीन राउंड फायरिंग कर फरार हो गए। वीर की इस हिम्मत से उनकी दूसरी जेब में रखे एक लाख रुपये बच गए।

इस पूरी वारदात के पीछे की कहानी चाहे कुछ भी लेकिन वीर और उनके भाई योगेश का दावा है कि यह वारदात उनके जानने वाले ने ही कराई है। योगेश के मुताबिक मेन रोड से करीब 700 मीटर दूर उनका खेत है। यह सड़क कोई आम रास्ता नहीं है। बदमाशों को पता था कि उनके पास मोटी रकम के साथ सोने के जेवर और महंगी घड़ी है। हालांकि उन्होंने किसी पर शक नहीं जताया है। पुलिस के मुताबिक मौके पर जाकर मामले की जांच की गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बदमाशों के सुराग के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।