ताज़ा खबर :
prev next

त्योहारों के चलते बाजारों में रही भीड़, सड़कों पर भारी जाम

त्योहारों के चलते बाजारों में रही भीड़, सड़कों पर भारी जाम

गाज़ियाबाद। त्योहारी सीजन के चलते यातायात व्यवस्था चौपट होती दिखाई दे रही है। बृहस्पतिवार को दुर्गाष्टमी पर शहर की सड़कें जाम से जूझी रही। वाहनों के दबाव के चलते शहर के प्रमुख मार्ग पर जाम लगे रहे। यातायात पुलिस द्वारा जाम से निपटने के लिए योजना नहीं बनाई गई थी। इसके चलते लोगों को दिन भर परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह से लेकर शाम तक शहर में वाहन रेंग-रेंग कर चलते रहे।

नवरात्री के कारण बड़ी संख्या में लोग मंदिरों में पूजा-पाठ व बाजारों में खरीदारी के लिए निकले। इसके चलते सुबह से ही शहर के मार्गों पर वाहनों का अत्यधिक दबाव था। सुबह से ही मुख्य मार्गों पर वाहन रेंग-रेंग कर चल रहे थे। पीक समय में मुख्य मार्गों के साथ बाजार में पड़ने वाले मार्गों पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

वहीं जाम से निपटने के लिए मार्गों पर यातायात पुलिस दिखाई नहीं दी। इसके चलते वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बृहस्पतिवार को पुराना बस अड्डा, अंबेडकर रोड, हापुड़ रोड, मालीवाड़ा चौक, घंटाघर, जीटी रोड, चौधरी मोड़, जस्सीपुरा मोड़, हापुड़ मोड़, नया बस अड्डा, कालका गढ़ी चौक, नवयुग मार्केट, चौपला, दिल्ली गेट व मालीवाड़ा रोड पर जाम रहा। इसके साथ ही शहर की अंदरूनी सड़कें भी जाम के प्रभाव में दिखाई दीं।

त्योहार होने के कारण वाहनों के दबाव के चलते यातायात की रफ्तार कम हुई। रामलीला आयोजनों के कारण अस्थाई पार्किंग की योजना अमल में नहीं आ सकी है। दशहरा का आयोजन समाप्त होते ही खाली मैदानों में अस्थाई पार्किंग की व्यवस्था कराई जाएगी।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।