ताज़ा खबर :
prev next

झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से छात्रा समेत दो की मौत

झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से छात्रा समेत दो की मौत

गाज़ियाबाद। मुरादनगर में बुधवार को बुखार से छह वर्षीय छात्रा व एक बुजुर्ग की मौत हो गई। दोनों का उपचार झोलाछाप डॉक्टर से चल रहा था। दर्जनों लोग संदिग्ध बुखार की चपेट में हैं।

नूरगंज कालोनी निवासी असलम की छह वर्षीय बेटी समरीन को एक सप्ताह से बुखार आ रहा था। उसका उपचार पास के ही एक झोलाछाप डॉक्टर से चल रहा था। मंगलवार को समरीन की अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। डॉक्टर ने दवा देने के बाद उसे घर भेज दिया। बुधवार को छात्रा की तेज बुखार के चलते मौत हो गई। परिजन डॉक्टर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया हैं। उधर, डॉक्टर क्लीनिक बंद कर भाग गया है।

इसके अलावा हकीमपुरा कालोनी निवासी बुजुर्ग हमीद भी तीन दिन से बुखार से पीड़ित था। उसका उपचार के पास के ही एक झोलाछाप डॉक्टर से चल रहा था। मंगलवार को अचानक ज्यादा तबीयत खराब होने पर बुजुर्ग को गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

शहर लेकर देहात तक दर्जनों लोग संदिग्ध बुखार की चपेट में हैं। सीएचसी प्रभारी सूर्यांशू ओझा ने बताया कि अस्पताल में निशुल्क उपचार व दवा दी जा रही है। मरीज झोलाछाप डॉक्टरों से उपचार न कराएं।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।