ताज़ा खबर :
prev next

बीएचयू मामले में बोले सीएम योगी, बवाल करवाने वाले दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा

बीएचयू मामले में बोले सीएम योगी, बवाल करवाने वाले दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा

गोरखपुर। बीएचयू में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर हुए बवाल के बाद आखिर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुप्पी तोड़ी। बीएचयू में हाल ही में हुई हिंसक घटना को साजिश बताते हुए उन्होंने कहा कि, मामले की शुरुआती जांच से असामाजिक तत्त्वों की भूमिका सामने आई है।

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि, काशी हिंदू विश्वविद्यालय में जो घटना हुई वह एक साजिश का परिणाम थी। शुरुआती जांच में इसमें असामाजिक तत्वों की भूमिका सामने आई है। उन्होंने कहा कि अराजकता फैलाने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। बीएचयू में हो रहे घटनाक्रम की कवरेज करने गए पत्रकारों पर हुई लाठीचार्ज की घटना के संबंध में मुख्यमंत्री ने कहा कि अंतिम जांच रिपोर्ट मिलते ही दोषियों पर कार्रवाई होगी।

सीएम योगी ने कहा कि, बीएचयू प्रकरण संवेदनशील है। छात्राओं की समस्याओं के समाधान के लिए प्राक्टोरियल बोर्ड को अपना काम करना चाहिए था। योगी ने राज्य और केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपतियों से विद्यार्थियों के साथ संवाद स्थापित करने की सलाह दी। साथ ही विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि, कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है लेकिन विपक्ष मात्र अनर्गल प्रलाप कर रहा है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By दुर्गेश तिवारी : Wednesday 22 नवंबर, 2017 14:27 PM