ताज़ा खबर :
prev next

अब महीने में दो बार बिल्डरों के प्रोजेक्ट्स की रिपोर्ट देखेगा जीडीए

अब महीने में दो बार बिल्डरों के प्रोजेक्ट्स की रिपोर्ट देखेगा जीडीए

गाजियाबाद। गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण(जीडीए) अब हर 15 दिनों के अंतराल पर 23 बिल्डरों के प्रोजेक्ट की कार्य प्रगति देखेगा। जीडीए ने बिल्डरों के लिए समयावधि तय कर दी है, जिसमें उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स पूरे कर उनके कब्जे बायर्स को देने हैं।

सूत्रों के मुताबिक अगर तय समयावधि पर बिल्डर कब्जा नही दे पाते हैं तो उनके खिलाफ मुकदमा किया जाएगा। साथ ही प्रोजेक्ट्स की कार्य प्रगति रिपोर्ट नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना और राज्यमंत्री सुरेश राणा को भेजी जाएगी।

गौरतलब है कि, बिल्डर और बायर्स के बीच चल रही समस्याओं के समाधान निकालने के लिए अगस्त में दोनों मंत्रियों ने बिल्डरों के साथ बैठक की थी। बैठक में बायर्स ने भी उनके समक्ष अपनी परेशानी बयां की थी। उस बैठक में तय हुआ था कि प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए बिल्डरों की समयावधि तय कर दी जाए।

जीडीए ने उस बैठक के आधार पर रिपोर्ट तैयार कर ली है जिसमें बिल्डरों को दो से छह महीने तक का समय दिया गया है। इस कवायद में कामयाबी मिली तो 12 हजार से ज्यादा बायर्स को अपने सपनों का आशियाना मिल जाएगा। जीडीए के कार्यवाहक वीसी रवींद्र गोडबोले ने बताया कि रिपोर्ट दो दिन में मंत्रियों को भेज दी जाएगी। तब उसे सार्वजनिक किया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।