ताज़ा खबर :
prev next

चाय पीनी है ? स्वच्छ और क्वालिटी वाली चाय की चुस्की लेनी है तो आइये इधर

चाय पीनी है ? स्वच्छ और क्वालिटी वाली चाय की चुस्की लेनी है तो आइये इधर

गाज़ियाबाद। रास्ते चलते आपको ढेर सारे चाय के ढाबे दिखते हैं। अक्सर सफर के दौरान रास्ते की थकान उतारने के लिए हम उन ढाबों पर रूककर चाय पीते हैं। लेकिन वो चाय कितनी स्वच्छ और गुणवत्तापूर्ण है, कभी इस बारे में आपने सोंचा है। सड़कों पर उड़ती धूल-मिट्टी से इस चाय को किसी भी तरीके से सुरक्षित नहीं रखा जा सकता है। चाय पीने के लिए अक्सर लोग बेताब रहते हैं, और इस चक्कर में उन्हें गुणवत्तापूर्ण चाय देना एक चुनौती होती है।

देश के कुछ होनहार नौजवानों ने लोगों के चाय पीने के इस शौक को देखते हुए एक स्टार्ट अप शुरू किया और उसका नाम दिया “चाय पीनी है। “चाय पीनी है वेबसाईट पर मौजूद जानकारी से पता चला कि ये लोगों को सस्ती कीमत पर स्वच्छ और गुणवत्ता वाली चाय देते हैं।

गाज़ियाबाद के नेहरूनगर में यशोदा अस्पताल के परिसर में बने इनके स्टॉल पर जाकर पता चला कि, ये भारत में चाय पीने के तरीके में बदलाव लाने के लिए निरंतर प्रयास करते हैं। इनकी टीम आपको बेहतरीन सामग्री से बनी ताज़ा चाय के साथ सेवा करने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। जिससे कि आप घर वाली चाय का अनुभव महसूस कर सकते हैं।

2008 में किमाया बेवरेजेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा स्थापित, इस चाय की दुकानों की चेन में लखनऊ, वाराणसी और गाजियाबाद में एक अभियान की तरह अपनी दूकान को स्थापित करना शुरू किया। “”चाय पीनी है” दुकान पर चाय और स्नैक्स के कई फ्लेवर आपको मिलेंगे जो आपको हमेशा वहां पर जाने के लिए उत्साहित करेंगे।

“चाय पीनी है अपने वेबसाईट के माध्यम से बताते हैं ,हमारे उत्पादों को कई गुणवत्ता जांच के माध्यम से स्वीकृत किया गया है। बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए “चाय पीनी है को कई “उत्कृष्टता” और “बाजार पहचान” पुरस्कार मिले हैं।

“चाय पीनी है की दूकान पर आपको कई तरह की चाय की चुस्कियां लेने का मजा केवल 10-20 रूपये में मिल जाएगा। यहाँ पर आप बेहद कम कीमतों में देशी चाय, स्पेशल चाय, जैफरान चाय व चाय शिकंजी का मजा ले सकते हैं। साथ ही आप शुद्ध और गुणवत्तापूर्ण बन मक्खन, मठरी, जीरा ट्विस्ट, सूफियाना रस्क व ड्राइ भेल भी खा सकते हैं। तो आप जाइए कभी अपने पास में मौजूद “चाय पीनी है की दूकान पर और लीजिए साफ-सुथरी चाय की चुस्की।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।