ताज़ा खबर :
prev next

आतंक को बढ़ावा देने के आरोपियों के साथ मंच साझा कर फंसे हामिद अंसारी

आतंक को बढ़ावा देने के आरोपियों के साथ मंच साझा कर फंसे हामिद अंसारी

कोझिकोड | केरल के कोझिकोड में आयोजित समारोह में पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी एक ऐसे संगठन के साथ मंच साझा करते नज़र आए जिस पर आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगा हुआ है। कार्यक्रम का आयोजन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की सहयोगी संस्था नेशनल वूमन फ्रंट ने किया था। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के आतंकी कनेक्शन की जांच एनआईए कर रही ही है। नयी दिल्ली स्थित संस्था इंस्टीट्यूट ऑफ ऑब्जेक्टिव स्टडीज ने नेशनल वूमन फ्रंट के सहयोग से ‘द रोल ऑफ वूमन इन मेकिंग अ ह्यूमन सोसायटी’ विषय पर एक कॉन्फ्रेंस आयोजित किया था।

अंग्रेजी अखबार “द हिन्दू” की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले में पीएफआई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए हामिद अंसारी से माफीनामे की मांग की है। बता दें कि पीएफआई पर केरल के युवाओं को आतंकी संगठन ISIS के लिए नियुक्त करने का आरोप है।

बीजेपी के जिला अध्यक्ष पी रघुनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर कहा कि, ‘जो शख्स 10 साल तक भारत का उपराष्ट्रपति रहा है उसे उस संगठन के कार्यक्रम में शिरकत नहीं करना चाहिए था जो कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी की रडार पर है। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भी इस मुद्दे पर हामिद अंसारी का विरोध किया है। BJYM के राज्य अध्यक्ष के पी प्रकाश बाबू ने कहा कि इस कार्यक्रम में पीएफआई के राज्य अध्यक्ष ई अबूबकर और NWF अध्यक्ष ए एस जैनबा ने शिरकत की थी। BJYM का आरोप है कि केरल सरकार ऐसे आयोजनों को बढ़ावा दे रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Saturday 16 दिसंबर, 2017 02:56 AM