ताज़ा खबर :
prev next

डाक्टरों ने की डेंगू की पुष्टि, इलाज के दौरान छात्र समेत तीन की मौत

डाक्टरों ने की डेंगू की पुष्टि, इलाज के दौरान छात्र समेत तीन की मौत

गाज़ियाबाद। मुरादनगर में स्वास्थ्य विभाग व नगर पालिका परिषद के अधिकारियों की लापरवाही के चलते बुखार से होने वाली मौतों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। पिछले 12 घंटे के अन्दर नगर में कक्षा 8 के छात्र सहित तीन लोगों की बुखार से मौत हो चुकी है।लोगों ने पालिका परिषद पर फॉगिंग न करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि अग्रसन मार्केट स्थित निवासी सचिन गोयल के पुत्र चिराग एक सप्ताह पूर्व बुखार से पीड़ित था, परिजनों ने पहले उसका स्थानीय डॉक्टर से इलाज करवाया। आराम न मिलने पर उसे मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहा डॉक्टरों ने चिराग को डेंगू का शिकार घोषित कर दिया। इलाज के दौरान ही गुरुवार को देर रात चिराग ने दम तोड़ दिया।

वहीं दूसरी ओर मलिक नगर कालोनी में गुलाम मोहम्मद को भी एक सप्ताह पूर्व बुखार आया था।  काफी इलाज कराने के बाद कोई आराम नहीं मिला तो गुलाम को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार सुबह गुलाम ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा कृष्णा कालोनी निवासी रत्नेश कुमार की भी बुखार की चपेट में आ जाने से मौत हो गई।

लगातार हो रही मौतों के कारण आसपास के लोगों में रोष व्याप्त है। पीड़ितों की मौत के बाद न तो नगर पालिका परिषद के अधिकारियों ने इलाके में फॉगिंग कराई और न ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा चिकित्सा कैंप लगाकर लोगों का इलाज कराया गया। लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द फॉगिंग नहीं की गई तो आन्दोलन किया जाएगा।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।