ताज़ा खबर :
prev next

तेज बारिश से सड़के हुई जलमग्न, लोग परेशान

तेज बारिश से सड़के हुई जलमग्न, लोग परेशान

गाज़ियाबाद। मोदीनगर में भीषण गर्मी के बीच शुक्रवार को हुई बारिश से लोगों ने राहत महसूस की। लेकिन वहीं इस बारिश की वजह से जगह जगह हुए जलभराव से लोगों को थोड़ी समस्या भी झेलनी पड़ी। डाक्टरों के मुताबिक बारिश के बाद अचानक सर्दी में इजाफा होगा, जिससे मच्छर जनित समेत तमाम तरह के मौसमी रोग पनप सकते हैं। ऐसे में लोगों को थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है।

शुक्रवार को जिस हिसाब से बारिश हुई, इसका लोगों को अंदाजा नहीं था। बारिश होने से तापमान में भारी गिरावट हुई है। इससे लोगों को दिन में पड़ रही गर्मी से भी निजात मिली। विशेषज्ञों की मानें तो इस बारिश के बाद दिन और रात के तापमान में भारी गिरावट आएगी।

बदलते मौसम के कारण डाक्टर भी थोड़ी सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं। जुकाम, खांसी, वायरल, इन्फेक्शन, त्वचा रोग समेत मच्छर जनित बीमारियों का खतरा बारिश के बाद बढ़ जाता है। हालांकि, इस समय की बारिश किसानों के लिए फायदेमंद मानी जा रही है।

वहीं बारिश के कारण हाईवे पर सीकरी से लेकर तेल मिल तक भारी मात्रा में सड़क पर पानी भरा था। इससे स्थानीय लोगों के साथ साथ राहगीरों को भी समस्या झेलनी पड़ी। वहीं जलभराव से सौंदा रोड, ऊंची सड़क, देवेंद्रपुरी, तिबड़ा रोड, सोना एंकलेव आदि कई कॉलोनियों में निकासी की व्यवस्था नहीं होने के चलते लोगों को विभिन्न समस्याओं से गुजरना पड़ा।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।