ताज़ा खबर :
prev next

मेडिकल कॉलेज में दाखिला करवाने के नाम पर 17 लाख की ठगी

मेडिकल कॉलेज में दाखिला करवाने के नाम पर 17 लाख की ठगी

गाज़ियाबाद। शालीमार गार्डन में रहने वाले एक परिवार से मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलवाने का झांसा देकर 17 लाख रुपये ठग लिए गए। रुपये देने के बावजूद न तो पीड़िता के बेटे का दाखिला हुआ और न ही उसके रुपये लौटाए गए। पीड़ित परिवार अब तक रुपये वापस लेने के लिए आरोपी के नोएडा और इंदिरापुरम स्थित ऑफिस के चक्कर लगा रहा है।

करीब एक साल पुराने मामले में रविवार को एसएसपी से ट्विटर पर शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गई है। इसके बाद एसएसपी ऑफिस से पीड़ित परिवार को फोन कर मामले की पूरी जानकारी ली गई और जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। पीड़ित परिवार जल्द एसएसपी से मुलाकात करेगा। एसएसपी एच़ एन सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक शालीमार गार्डन में रहने वाली डॉक्टर के बेटे ने 2016 में नीट पास किया था, लेकिन रैंक के आधार पर उसे घर से दूर कॉलेज मिल रहा था। इस दौरान परिवार एक व्यक्ति के संपर्क में आया, जिसने रुपयों के बदले उनके बेटे को दिल्ली एनसीआर या फिर वेस्टर्न यूपी के ही कॉलेज में दाखिला दिलवाने की बात कही।

इसके बाद उसने विश्वास जीतने के लिए कुछ कॉलेज के डॉक्यूमेंट भी दिखाए, जिसके बाद परिवार के लोगों ने 17 लाख रुपये उसके खाते में ट्रांसफर कर दिए। आरोप है कि रुपये मिलने के बाद न तो आरोपी ने दाखिला करवाया और न ही रुपये वापस किए।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।