ताज़ा खबर :
prev next

परतापुर पुलिस नें बदमाश बाप-बेटे को किया गिरफ्तार, 84 पेटी अवैध शराब बरामद

परतापुर पुलिस नें बदमाश बाप-बेटे को किया गिरफ्तार, 84 पेटी अवैध शराब बरामद

गाज़ियाबाद। बदमाशों व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंर्तगत परतापुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हथियारों का जखीरा सहित 84 शराब की पेटी बरामद की है।

सीओ ब्रहमपुरी अखिलेश भदोरिया ने परतापुर इंस्पेक्टर दीपक शर्मा की टीम के साथ शनिवार देर रात दिल्ली देहरादून हाईवे पर बनी ऑल मूवी ग्रीन कॉलोनी में  होटल हाइवे रेजीडेंसी के पीछे बने जलालाबाद के रहने वाले सुशील प्रधान के मकान पर छापा मारकर वहां दोनों तरफ से हुए मुठभेड़ में देर बाद पुलिस ने कैंटर में भरी 84 पेटी शराब और बड़े स्तर पर हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया की पकड़े गए शराब माफिया सुशील प्रधान से कई अवैध हथियार सहित एक कार, एक बाइक और एक बुलेट बरामद की हैं ।

वही पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शराब माफिया सुशील और उसके पुत्र विशाल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि कई अज्ञात शराब और हथियार तस्कर वहां से भागने में कामयाब हो गए । पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है बताया जा रहा है सुशील प्रदेश स्तर का शराब माफिया है और इस पर कई हत्या लूट जैसे दो दर्जन से ज्यादा गंभीर धाराओं में मुकदमें भी दर्ज हैं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।