ताज़ा खबर :
prev next

खबर का असर: एक महीने के भीतर दुरुस्त करा दिया गया शास्त्रीनगर का सार्वजनिक शौचालय

खबर का असर: एक महीने के भीतर दुरुस्त करा दिया गया शास्त्रीनगर का सार्वजनिक शौचालय

गाज़ियाबाद। नगर निगम के अधिकारी शायद अब शहर की समस्याओं के प्रति सजग होने लगे हैं। जबसे नगर आयुक्त चन्द्रप्रकाश सिंह ने शहर की बागडोर सम्हाली है तबसे कहीं न कहीं निगम के अधिकारी हरकत में आये हैं। निगम अधिकारियों की हरकत का नतीजा हाल ही में देखने मिला।

दरअसल हमारा गाज़ियाबाद की टीम ने स्वच्छता अभियान के अंतर्गत शहर के सार्वजनिक शौचालयों की यथा स्थिति जानने की मुहिम छेड़ रखी है। इस मुहिम के अंतर्गत करीब एक महीने पहले हमने आपको शास्त्री नगर स्थित सार्वजनिक शौचालय की ताजा स्थिति से अवगत कराया था। इस शौचालय के महिला वार्ड के दरवाजे उखड़े हुए थे। कुछ टॉयलेट सीट्स को कबाड़घर बना कर रखा गया था। साफ-सफाई भी नाम की ही थी।

हमारा गाज़ियाबाद की टीम ने एक महीने पहले प्रमुखता से इस खबर को प्रकाशित किया था। इस सार्वजनिक शौचालय को चला रहे ठेकेदार महेन्द्र दूबे ने आश्वासन दिया था कि जल्द ही इसे दुरुस्त करा दिया जाएगा। लिहाजा एक महीने एक भीतर इस सार्वजनिक शौचालय को दुरुस्त करा दिया गया है। इसके बाहर रंगाई-पुताई करा दी गई है और अंदर की टॉयलेट सीट्स को चमका दिया गया है। टूटे हुए दरवाजे, टूटी हुई महिला सीट्स भी सही करा दी गई हैं। यहाँ के स्थानीय लोगो ने भी बताया कि इसके सही हो जाने से आम लोगों को राहत मिली है। नगर निगम द्वारा कराया गया यह कार्य सराहनीय है।

यह भी पढ़ें http://hamaraghaziabad.com/?p=70344

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।