ताज़ा खबर :
prev next

साहिबाबाद की सड़क पर भरा गंदा पानी, लोग परेशान

साहिबाबाद की सड़क पर भरा गंदा पानी, लोग परेशान

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-2 ईएसआई अस्पताल से डीएवी स्कूल तक मुख्य सड़क पर सीवर का पानी भरा होने से लोग परेशान हैं। सीवर ओवरफ्लो से करीब 500 मीटर तक सड़क पर गंदा पानी भरा है। इससे लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है। लोगों ने बताया कि पानी की निकासी के लिए निगम की ओर से पंप चलाया जाता है, जो खराब हो गया है, इसलिए सीवर का पानी सड़क पर आने लगा है।

दरअसल, राजेंद्रनगर में ईएसआई अस्पताल, डीएवी पब्लिक स्कूल और डॉ़ राममनोहर लोहिया अस्पताल से आराधना सिनेमा तक नाला और सीवर समस्या को लेकर लोग परेशान हैं। समस्या के समाधान के लिए निगम की ओर से जीटी रोड पर नाले का निर्माण कराया जा रहा है, इसलिए रोजाना पानी की निकासी के लिए पंप चलाया जाता है, लेकिन पंप बंद होते ही आराधना सिनेमा से राममनोहर लोहिया पार्क तक पानी एकत्र हो जाता है।

राजेंद्र नगर आरएम ब्लॉक के आरडब्ल्यूए सचिव अजय कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह पानी की निकासी के लिए पंप नहीं चलाया गया। इससे आरएम ब्लॉक के आसपास सीवर का पानी भर गया। यहां रहने वाले उपेंद्र रघुवंशी ने बताया कि ईएसआई रोड शालीमार गार्डन, पसौंडा, जीटी रोड और लोनी रोड को जोड़ता है।

मुख्य सड़क पर जलभराव होने से लोगों को पैदल निकलने में भी परेशानी हो रही है। नगर आयुक्त सी़ पी़ सिंह ने बताया कि सड़क पर सीवर का पानी जमा न हो, इसलिए आराधना सिनेमा के पास पंप चलाया जाता है, लेकिन पंप खराब होने की अभी कोई सूचना नहीं है। समस्या का निस्तारण जल्द किया जाएगा।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।