ताज़ा खबर :
prev next

बागपत हादसा: गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर किया पथराव, वाहनों में लगाई आग

बागपत हादसा: गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर किया पथराव, वाहनों में लगाई आग

गाज़ियाबाद। यमुना नाव पलट जाने के कारण हुए 24 व्यक्तियों की मौत पर गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर हंगामा शुरू कर दिया है। गुस्साए ग्रामीणों ने वहां खड़े वाहनों में आग लगा दी, कई गाड़ियों में तोड़फोड़ साथ पथराव भी शुरू कर दिया है। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों द्वारा उनपर नियंत्रण जारी है ।

बता दें की आज सुबह भी तकरीबन 6ः30 बजे 60 के करीब महिला और पुरुष यमुना पार करके हरियाणा जाने के लिए नाव में सवार हुए थे । थोड़ी दूर चलने के बाद ही अचानक नाव डगमगाकर यमुना में पलट गई। बताया जाता है कि नाव में सवार लगभग 20 लोग तो तैरकर बाहर निकल आए जबकि अन्य यमुना नदी में ही डूब गए।

घटना की सूचना पाकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों की खोजबीन शुरू कर दी गई। अभी तक 24 शवों को निकाला जा चुका है जबकि कई दर्जन लोग अभी भी लापता हैं जिनकी यमुना में तलाश की जा रही है।

वहीँ खबर है की मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने  इस नाव हादसे पर गहरा शोक जताया है। डीएम को लोगों की हर संभव मदद कराने के न‍िर्देश द‍िए हैं। मुख्‍यमंत्री ने नाव हादसे में मारे गए लोगों के पर‍िवारों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का भी ऐलान क‍िया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Sunday 25 फ़रवरी, 2018 21:17 PM