ताज़ा खबर :
prev next

लालकुआं फ्लाइओवर की दीवारों को फिर से संवारेगा यूथ नेटवर्क

लालकुआं फ्लाइओवर की दीवारों को फिर से संवारेगा यूथ नेटवर्क

गाज़ियाबाद। यूथ नेटवर्क गाज़ियाबाद लालकुआं और शहर में बने कुछ अन्य फ्लाई ओवर की दीवारों को फिर से सँवारने जा रहा है। पोस्टर और बैनर के माध्यम से प्रचार करने वालों ने एक बार फिर यूथ नेटवर्क की मेहनत पर पानी फेर दिया है। मई में लालकुआं फ्लाई ओवर की नीचे बनी दीवारों पर की गई पेंटिंग्स को पोस्टरों से भर दिया गया है।

इसलिए यूथ नेटवर्क के पदाधिकारियों ने एक बार फिर से इसे संवारने का जिम्मा उठाया है। लोगों द्वारा किए गए इस काम की जानकारी यूथ नेटवर्क ने फेसबुक पेज के माध्यम देकर बताया गया है कि लालकुआं फ्लाइओवर की इस दीवार को 17 सितंबर के दिन फिर से धोकर पेंट किया जाएगा।

गौरतलब है कि शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की मुहिम के तहत यूथ नेटवर्क फ्लाईओवर के पिलर्स और दीवारों पर पेंटिंग करता है। अब तक शहर के करीब एक दर्जन फ्लाईओवर और चारदीवारी की धुलाई कर पेंटिंग की जा चुकी है। नौकरीपेशा और छात्रों का यह समूह सप्ताह के अंत में यह कार्य करता है। मगर कई बार इस समूह की मेहनत पर पानी फेरा जा चुका है।

कविनगर आरओबी की भांति लालकुआं फ्लाइओवर की दीवारें भी विभिन्न कोचिंग सेंटरों के पोस्टरों से पाट दी गई हैं। इन दीवारों को समूह ने मई में दो हफ्ते की मेहनत के बाद संवारा था। सूत्रों के मुताबिक यूथ नेटवर्क के कोआर्डिनेटर मयंक चौधरी ने बताया कि अगले सप्ताहांत पर एक बार फिर इन पोस्टरों को हटाकर दीवारों को पेंट किया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।