ताज़ा खबर :
prev next

किठौर अन्त्योदय मेले में 30 ग्राम प्रधानों को किया गया सम्मानित

किठौर अन्त्योदय मेले में 30 ग्राम प्रधानों को किया गया सम्मानित

मेरठ। मेरठ के खरखौदा ब्लॉक में अन्त्योदय मेला एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। प्रदर्शनी का उद्घाटन किठौर के विधायक सत्यवीर त्यागी ने किया। मेले में प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के 10, स्वंय सहायता समूह के 2 लाभार्थियों को क्रेडिट लिंकेज व दो लाभार्थियों को रिवाल्विंग फंड के प्रमाण पत्र प्रदान किये गये। साथ ही ग्रामों को ओडीएफ कराने वाले 30 ग्राम प्रधानों को सम्मानित किया गया।

सत्यवीर त्यागी ने कहा कि, सरकारी योजनाओं का लाभ सभी पात्रों को मिले यह सुनिश्चित करें। प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास पर कार्य करते हुए विकास पथ पर आगे बढ रही है। साथ ही सभी धर्म, जाति व वर्ग के लोगो को योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है।

कार्यक्रम में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना व स्वागत गीत की मनमोहक प्रस्तुति दी गयी। इस अवसर पर जिले के विभिन्न विभागों द्वारा सरकार की योजनाओं की जानकारी देने वाले स्टॉल लगाये गए। जिसमें कृषि, श्रम, बालविकास, स्वास्थ्य, पशुपालन व कौशल विकास शामिल रहे।  सूचना विभाग द्वारा सरकार की योजनाओं से सम्बंधित प्रचार साहित्य का जनसामान्य में वितरण भी किया गया।

इस मौके पर खण्ड विकास अधिकारी खरखौदा रामकिशन, प्रधान अतुल त्यागी, देवेन्द्र सिंह, देवन्द्र त्यागी सहित विभिन्न ग्राम पंचायतों के प्रधान, विभिन्न विभागों के अधिकारी व बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।