ताज़ा खबर :
prev next

सुल्लामल कमेटी के गुटों में सुलह की कोशिश नाकाम, अब चुनाव के बाद होगा रामलीला का मंचन

सुल्लामल कमेटी के गुटों में सुलह की कोशिश नाकाम, अब चुनाव के बाद होगा रामलीला का मंचन

गाज़ियाबाद। सुल्लामल रामलीला कमेटी के दोनों गुटों में सुलह कराने की कोशिश प्रशासन की मंगलवार को भी नाकाम रही। ऐसे में अब रामलीला कमेटी के चुनाव के बाद ही रामलीला का आयोजन हो सकेगा।

बता दें कि सुल्लामल रामलीला कमेटी के दो गुटों में वजूद को लेकर जंग चल रही है। दोनों ही कमेटी अपने आपको असली बता रही है। दोनों ही गुटों के बीच चल रहा विवाद गत दिनों हाईकोर्ट तक पहुंच गया। हाईकोर्ट ने इस मामले में रजिस्ट्रार को आदेश दिया है कि वह रामलीला कमेटी का चुनाव कराए और चुनाव परिणाम को हाईकोर्ट में पेश करे।

चुनाव 22 सितंबर तक होने की संभावना है। लोगों को इस बात की आशंका है कि इस बार सुल्लामल में रामलीला का मंचन कहीं विवाद में न फंस जाए। इस मामले में कुछ लोगों ने डीएम रितु माहेश्वरी से भी अपनी चिंता व्यक्त की थी। इसी को लेकर डीएम से मंगलवार को दोनों ही गुट के लोग मिले।

सूत्रों के अनुसार डीएम का कहना था कि विवाद कोर्ट में लंबित है। अगर दोनों गुट आपस में सहमति बना लें तो रामलीला का मंचन समय से हो सकता है। डीएम ने विवाद को समाप्त करने के लिए दोनों गुटों को एडीएम सिटी के पास भेजा लेकिन वहां भी दोनों गुटों में सहमति नहीं हो सकी। प्रशासन की कोशिश है कि 22 सितंबर तक चुनाव करा लिया जाएगा। चुनाव में जो कमेटी विजयी होगी वह रामलीला का मंचन कराएगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।