ताज़ा खबर :
prev next

201 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार हुए दो शातिर तस्कर, एक फरार

201 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार हुए दो शातिर तस्कर, एक फरार

गाज़ियाबाद। शातिर अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारी के अभियान में आबकारी विभाग और नगर कोतवाली पुलिस ने लग्जरी कारों से शराब सप्लाई करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। मंगलवार को पुलिस के साथ मिलकर आबकारी विभाग की टीम ने न्यू पंचवटी स्थित एक मकान पर छापामारी कर 201 पेटी शराब बरामद की है।

इस दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया गया, जबकि एक मौके से फरार हो गया। बरामद अवैध शराब की कीमत यूपी में करीब साढ़े सात लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपियों की निशानदेही पर होंडा सिटी समेत तीन कार और चार स्कूटी भी बरामद की गई हैं। गिरफ्तार आरोपियों के नाम गौरव गुप्ता और सनी है। इस मामले में कई और लोगों के भी नाम सामने आए हैं।

पुलिस के मुताबिक शराब तस्करी के गिरोह में गौरव और सनी के अलावा पांच और लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। प्राप्त सूत्रों के अनुसार आबकारी इंस्पेक्टर अतुल त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में गौरव सिसौदिया, रिंकू, हैप्पी, मनोज और मोंटू फरार हो गए हैं। इस मकान से ही शराब की सप्लाई पूरे शहर में की जाती थी।

पता चला कि मंगलवार को भी शराब की बड़ी खेप को सप्लाई किया जाना था। थाना प्रभारी ने बताया कि गौरव गुप्ता खुद को वकील बता रहा है। शराब को स्टॉक करने के लिए उसने न्यू पंचवटी में 10 हजार रुपये महीने के हिसाब से एक मकान किराए पर लिया हुआ था। सभी के खिलाफ कार्यवाही जारी है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।