ताज़ा खबर :
prev next

साहिबाबाद में नाली व सड़क निर्माण को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

साहिबाबाद में नाली व सड़क निर्माण को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद लाजपत नगर जी- ब्लॉक स्थित शिव शक्ति विहार में नाली और सड़क के निर्माण में सौतेला व्यवहार अपनाने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को महिलाओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। जल्द ही सभी नाली व सड़क का निर्माण न होने पर बड़ा आन्दोलन करने का एलान किया। नगर आयुक्त और मोहन नगर जोनल प्रभारी को शिकायती पत्र भी भेजा।

वहीं महिलाओं ने कहा कि कॉलोनी में सड़क पर टाइल्स बिछाने और पानी की निकासी के लिए नालियों का निर्माण चल रहा है। तीन गलियों के करीब 80 घरों को छोड़ दिया है। इन घरों के आगे सड़क और नालियों का निर्माण नहीं हो रहा है। आगे की सड़क ऊंची होने से पानी की निकासी नहीं हो सकेगी।

करीब 80 घरों के सामने जलभराव होना तय माना जा रहा है। महिलाओं ने कहा कि पूरी कॉलोनी में सड़क व नालियां बनाई जाए। अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो यहां पर कोई भी निर्माण कार्य नहीं होना चाहिए। महिलाओं ने चेतावनी दी है कि अगर नगर निगम ने उसकी मांग को संज्ञान में नहीं लिया, तो उन्हें बड़े आंदोलन के लिए विवश होना पडे़गा।

इस दौरान श्याम देवी, एके गुप्ता, संजू शर्मा, निशा गुप्ता, मृदुला शर्मा, श्वेता, सीमा रावत, रश्मि सक्सेना, रेखा नेगी आदि मौजूद रहीं।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।