ताज़ा खबर :
prev next

हैवानियत: बिहार में लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद तेजाब उड़ेल कर की गई हत्या

हैवानियत: बिहार में लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद तेजाब उड़ेल कर की गई हत्या

बिहार। बिहार में बलात्कार और कत्ल की एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसके बारे में पढ़कर किसी की भी रुह काँप उठेगी। कुकर्मियों ने पहले लड़की से बालात्कार किया और उसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसे तेजाब से नहलाकर उसकी हत्या कर दी। लड़की कई दिनों से लापता थी। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

घटना औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथपुर गांव की है। जानकारी के मुताबिक 18 साल की रेखा (बदला हुआ नाम) पुलिस में शामिल होना चाहती थी। भर्ती होने के लिए वह पढ़ाई-लिखाई के साथ-साथ काफी मेहनत कर रही थी। तैयारी के लिए वह हर रोज दौड़ लगाने जाती थी।

शनिवार को भी वह दौड़ने के लिए तड़के 3 बजे घर से निकली थी। हररोज वह 6 बजे तक लौट आती थी लेकिन उस दिन वह 10 बजे तक घर नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी सहेलियों से पूछताछ की लेकिन रेखा का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने शहरतेलपा ओपी थाने में उसके गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने तलाश शुरू की और रघुनाथपुर गांव के पास उसका शव बरामद हुआ। शव बुरी तरह झुलसा हुआ था। उसे तेजाब से नहलाया गया था। मेडिकल में उसके के साथ रेप की पुष्टि हुई। शव पर चोट के कई निशान भी मिले। पुलिस का कहना है कि रेप के बाद लड़की से मारपीट की गई और सबूत मिटाने के इरादे से उसके ऊपर तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई है।

पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि वारदात को एक से ज्यादा लोगों ने अंजाम दिया है। वहीं सोमवार को परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विरोध किया। परिजनों का कहना है कि अगर वक्त रहते पुलिस उनकी बेटी की तलाश में जुट जाती तो शायद आज वह जिंदा होती।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।