ताज़ा खबर :
prev next

स्मृति ईरानी का राहुल गाँधी पर वार, 2012 में अहंकार की बात से सोनिया गाँधी पर सवाल उठा रहे राहुल गाँधी

स्मृति ईरानी का राहुल गाँधी पर वार, 2012 में अहंकार की बात से सोनिया गाँधी पर सवाल उठा रहे राहुल गाँधी

नई दिल्‍ली। अमेरिका के बर्कले में राहुल गांधी के संबोधन के बाद केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में मंगलवार को दिए गए राहुल गांधी के संबोधन के बाद भाजपा की तरफ से यह पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसना राहुल गाँधी की पुरानी आदत है। यह उनकी नाकाम रणनीति है। वह अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी राजनीतिक पीड़ा व्यक्त कर रहे थे जबकि वह भूल गए कि 2014 में वोटर ने वोट के माध्यम से नरेंद्र मोदी में अपना विश्वास व्यक्त किया है। राहुल द्वारा 2012 में कांग्रेस के अहंकार की बात कहना बहुत बड़ा कन्फेशन है। यह कांग्रेस के लिए चिंतन का विषय है इसका सीधा मतलब है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी सवाल उठा रहे हैं।

स्‍मृति ईरानी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री, राष्‍ट्रपति एक साधारण परिवार से आते हैं और उपराष्‍ट्रपति किसान के बेटे हैं। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह किसी राजनीतिक परिवार से नहीं आते। उनके इस जवाब को राहुल गांधी के उस बयान का जवाब माना जा रहा है जिसमें उन्‍होंने कहा था कि परिवारवाद तो चलता रहता है। उन्‍होंने साफ किया कि इतने बड़े पद वो तीनों वंशवाद की वजह से नहीं बल्कि अपनी प्रतिभा के दम पर पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि, आज अगर राहुल गांधी की सही सफलता और विफलता का मापदंड देखना चाहते हैं तो अमेठी जाकर देखना चाहिए। भारत के सुनहरे भविष्य से पहले अगर वे अमेठी के विकास पर चर्चा करते तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाता।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।