ताज़ा खबर :
prev next

फिरोजाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, डकैती से पहले ही बदमाशों को धर दबोचा

फिरोजाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, डकैती से पहले ही बदमाशों को धर दबोचा

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब डकैती के पहले ही बदमाश दबोच लिए गये। बदमाश आगरा के एक सीमेंट कारोबारी के घर डाका डालने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने इसे अंजाम देने से पहले ही चार बदमाश दबोच लिए। बदमाशों में एक मथुरा, दो अलीगढ़ और एक मैनपुरी जिले का है। इनमें एक फौजी भी शामिल है।

रविवार देर रात फीरोजाबाद-फतेहाबाद रोड स्थित फुलवाड़ी के पास क्राइम ब्रांच व थाना दक्षिण पुलिस ने चार बदमाश गिरफ्तार किए। इनमें मैनपुरी के करहल के गांव मिलिक निवासी हरेंद्र फौजी, अलीगढ़ के गोंडा क्षेत्र के डाटौली निवासी ओमवीर सिंह व गांव नगला बिरखू निवासी धर्मेद्र गौतम और मथुरा में सुरीर कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदपुरा निवासी गोपाल गड़रिया शामिल हैं। इनके कब्जे से तीन तमंचे, आठ कारतूस और एक चाकू बरामद किया है।

एसएसपी अजय कुमार पांडे ने सोमवार को प्रेसवार्ता में बताया कि शातिरों की योजना आगरा के ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी सीमेंट कारोबारी संजय अग्रवाल के घर डाका डालने की थी। इन्हें कारोबारी के चालक रहीश से जानकारी मिली थी कि उनके घर रोजाना लाखों रुपये का कैश रहता है। बदमाशों में हरेंद्र सेना का जवान है, जो द्रास सेक्टर में तैनात है, लेकिन तैनाती स्थल से गायब चल रहा है। करीब 25 लाख रुपये कर्ज चुकाने के लिए वह योजना में शामिल हुआ। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।