ताज़ा खबर :
prev next

मनचलों के डर से जाना छोड़ा स्कूल, एंटी रोमियो स्कवाड खो चुका है धार

मनचलों के डर से जाना छोड़ा स्कूल, एंटी रोमियो स्कवाड खो चुका है धार

गाज़ियाबाद | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता सँभालते ही महिला सुरक्षा को अपनी प्राथमिकता बताते हुए उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में एंटी रोमियो स्कवाड का गठन किया था। लेकिन मीडिया के एक हिस्से के विरोध और एंटी रोमियो स्कवाड में शामिल कुछ अतिउत्साही पुलिसकर्मियों के कारण धीरे-धीरे एंटी रोमियो स्कवाड अपनी पकड़ खो बैठा। अब आलम यह है कि आप को शहर के हर चौराहे और खासकर लड़कियों के स्कूल के आसपास आवारा लड़कों का एक हुजूम नज़र आता है जो आती जाती लड़कियों पर फब्तियां कसते हैं। उनसे छेड़-छाड़ करते हैं और पुलिस मात्र मूक दर्शक बनी रहती है।

इन मनचलों का आतंक इतना है कि थाना पिलखुवा क्षेत्र की 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। पिता ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो उसे भी जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं। मामला ज्यादा बढ़ने पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार थाना पिलखुवा क्षेत्र के एक निजी स्कूल में छात्रा पढ़ाई करती है। उसके पिता का आरोप है कि कुछ मनचले स्कूल जाते समय रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। वहीं पीड़ित छात्रा ने बताया कि ये मनचले उसे काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। स्कूल जाते समय हाथ तक पकड़ लेते हैं। मोबाइल पर भी अश्लील बातें करते हैं।

इस मामले में पिलखुवा थाने के एसएचओ पंकज लवानिया ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे उनपर कार्रवाई होगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।