ताज़ा खबर :
prev next

ससुरालवालों ने दहेज के लिए किया विवाहिता को जान से मारने का प्रयास

ससुरालवालों ने दहेज के लिए किया विवाहिता को जान से मारने का प्रयास

गाज़ियाबाद। मुरादनगर में दहेज के मामले में पांच लाख रुपये व कार न लाने पर एक विवाहिता को कमरें में बंद कर दुपट्टे से गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया गया। नगर के झिलवाली मस्जिद कालोनी निवासी शाहीना की शादी वर्ष 2015 में थानाक्षेत्र के गाँव सुल्तानपुर के निवासी सनव्वर से हुई थी। आरोप है कि कम दहेज लाने के लिए शादी के बाद से ही ससुरालवालों ने महिला को परेशान करना शुरु कर दिया।

कुछ समय बाद महिला का पति दुबई चला गया था। छह माह पर आने के बाद दहेज में कार व मकान बनवाने के लिए पांच लाख रुपये की मांग करने लगा, लेकिन शाहीना अपने परिजनों से रुपये मांगने से इनकार कर दी। इसी बात को लेकर शाहीना के साथ आये दिन मारपीट की जाने लगी।

शुक्रवार को सुबह ससुरालवालों ने शाहीना से रुपये मांगने के बारे में बात की, महिला ने साफ़ इनकार कर दिया। इस बात से नाराज ससुरालवालों ने महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की। बाद में पति ने उसे कमरे में ले जाकर दुपट्टे से गला दबा दिया। महिला बेहोश हो गई और पति ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया।

कुछ समय बाद महिला का भाई शादी का कार्ड देने आया तो उसने अपनी बहन के बारे में पूछा। उसे बताया गया कि वह अपनी सास के साथ बाजार गई है। लेकिन इसी बीच घर के ही एक बच्चे ने उसे सारी बात बताई। इसके बाद शाहीना के भाई ने फ़ोन कर परिजनों को बुला लिया और अपनी बहन को बंधनमुक्त कर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने ससुरालवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।