ताज़ा खबर :
prev next

महिलाओं की समस्याओं को लेकर एहसास महिला समिति ने की बैठक

महिलाओं की समस्याओं को लेकर एहसास महिला समिति ने की बैठक

गाज़ियाबाद। मोदीनगर में एहसास महिला समिति द्वारा पीड़ित महिलाओं की समस्याओं को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में  गाजियाबाद से डायल 181 आशा ज्योति केन्द्र की टीम ने भी हिस्सा लिया। वहीं बैठक के दौरान गोविंदपुरी की भावना ग्रोवर और उमेश पार्क की नौंवी कक्षा की छात्रा की गुमशुदगी वाले केस को लेकर परिवार के लोगों ने अपनी व्यथा सुनाते  हुए मदद करने का अपील की।

इसके अतिरिक्त दहेज उत्पीड़न, तलाक, घरेलू हिंसा आदि जैसी समस्याओं को लेकर भी पीड़ित महिलाओं ने मदद की अपील की। सभी केसों को सुनकर आशा ज्योति केन्द्र डायल 181 एवं एहसास महिला समिति ने पीड़ित महिलाओं की काउंसलिंग करते हुए पूरी मदद करने का भरोसा दिलाया।

एहसास महिला की अध्यक्षा अनुप्रीत कौर एवं आशा ज्योति केन्द्र के जिला प्रोबेशन अधिकारी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि एहसास संस्था महीने में एक बार इस प्रकार की बैठक बुलाकर पीड़ित महिलाओं की समस्याओं को सुनकर आशा ज्योति केन्द्र के साथ मिलकर उनका समाधान करेगी।

इस अवसर पर आशा ज्योति केन्द्र की समस्त टीम के साथ एहसास महिला समिति की सदस्य जितेंद्र कौर, चरनजीत कौर, रानी उप्पल,  पारुल, गुरमीत कौर नारंग, आकांक्षा, बिन्दू आत्रे, तन्वी गुजराल, रूचि विज, सतविंदर कौर, संगीता कुमार, आदि मौजूद रहे।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सत्याभा : Saturday 18 नवंबर, 2017 02:32 AM