ताज़ा खबर :
prev next

लिफ्ट मांगने के बहाने तमंचे के बल पर युवक से की लूट

लिफ्ट मांगने के बहाने तमंचे के बल पर युवक से की लूट

गाज़ियाबाद। मोदीनगर में हाईवे पर सीकरी गांव के पास एमआर से मोटरसाइकिल, नकदी व मोबाइल लूटने की घटना सामने आई है। पीड़ित थाने में शिकायत लेकर पहुंचा तो एसएचओ ने झूठी सूचना देने के आरोप में उल्टा उसके खिलाफ ही कार्रवाई करने की बात कहते हुए उसे थाने से भगा दिया। अब पीड़ित ने इसकी शिकायत डीआइजी से करने का मन बनाया है। पुलिस अधिकारी घटना की जानकारी होने से इंकार कर रहे हैं।

मेरठ के बागपत रोड स्थित शांति एंक्लेव कॉलोनी निवासी पंकज वशिष्ठ दिल्ली की नामी दवा कंपनी में एमआर के पद पर कार्यरत हैं। सोमवार देर रात वह ड्यूटी करके मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहा थे। जब वह सीकरी गांव के निकट पहुंचे तो एक युवक ने उन्हें रोककर लिफ्ट मांगी। रात होने के कारण उन्होंने लिफ्ट देने से मना कर दिया। युवक ने उनसे कहा कि वह मजबूर है और उसके भाई की मौत हो गई है। इस पर पंकज को दया आ गई और उन्होंने उसे मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। आरोपी ने मोटरसाइकिल पर बैठते ही उनकी कनपटी पर तमंचा रख दिया। इसी बीच दो अन्य बदमाश और आ गए। आरोपियों ने पंकज से मोटरसाइकिल, 2300 रुपये व मोबाइल लूट लिये। विरोध करने पर आरोपियों ने पंकज को गोली मारने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

पंकज किसी राहगीर की मदद से थाने पहुंचे। आरोप है कि पूछताछ करने के बाद एसएचओ ने पीड़ित पंकज को ही धमकाना शुरू कर दिया। एसएचओ ने उनसे कहा कि वह झूठ बोल रहा है। झूठी सूचना देने के आरोप में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया जाएगा। इसके बाद डरे सहमे पंकज बस में बैठकर अपने घर चले गए। पीड़ित ने अब मामले की शिकायत डीआइजी से करने का मन बनाया है। इस बारे में सीओ राजकुमार सिंह का कहना है कि ऐसी किसी घटना की उन्हें जानकारी नहीं है। सीओ ने बताया कि इस बारे में एसएचओ से बात की गई तो उन्होंने भी कुछ नहीं बताया। यदि ऐसा कुछ है तो जांच कराई जाएगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सत्याभा : Sunday 22 अप्रैल, 2018 10:35 AM