ताज़ा खबर :
prev next

परतापुर पुलिस ने महज 48 घंटो में किया हत्या का खुलासा

परतापुर पुलिस ने महज 48 घंटो में किया हत्या का खुलासा

गाज़ियाबाद। मनोज हत्या कांड के आरोपी को पकड़ने में परतापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने महज 48 घंटे में ही मनोज हत्या कांड का खुलासा कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मनोज हत्या कांड के मामले की जांच करने पर ये पाया गया कि रिपोर्ट में दर्ज आरोपी जितेंद्र को झूठा फसाया गया है जबकि मनोज हत्या कांड की असली आरोपी मृतक की बेटी शिखा है । जिसने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने पिता को गोली से मौत के घाट उतरवा दिया।

जानकारी के अनुसार परतापुर थाना क्षेत्र मोहिउदीनपुर में दिनदहाड़े पिछले  शुक्रवार को मनोज कुमार को गोली मार दी गई थी। जिसको गंभीर अवस्था में उपचार हेतु यशोदा अस्पताल में लेकर जाया गया था जहाँ पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी। इस संबंध में मृतक के भाई प्रवीण कुमार ने थाना परतापुर में मुकदमा दर्ज करवाया था । रिपोर्ट में प्रवीण कुमार द्वारा अपने ही रिश्तेदार जितेन्द्र पुत्र रण सिंह निवासी होशियार पुर गढ़ी थाना बाबूगढ़ को मनोज कुमार के मामले में नामजद किया  गया था।

हत्या कांड की जांच करते हुए अधिकारी थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा ने महज 48  घंटे के अंदर इसका खुलासा कर दिया । मनोज हत्या कांड में उसकी बेटी शिखा ने ही अपने पिता को दो अन्य लोगों के  साथ मिलकर  मौत के घाट उतार दिया था । जबकि रिपोर्ट में दर्ज आरोपी जितेंद्र को झूठा फंसाया जा रहा था ।

हत्याकांड का सही तरीके से खुलासा करने एवं निर्दोष को जेल जाने से बचाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी को बुक्के देकर सम्मानित किया गया है । इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अखलेश भदौरियां मौजूद थे ।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।