ताज़ा खबर :
prev next

जम्मू कश्मीर के बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी मार गिराए

जम्मू कश्मीर के बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी मार गिराए

जम्मू एवं कश्मीर। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सोमवार को घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षा बलों को सोपोर के बाहरी इलाके शंकर गुंड में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली।

घटना उस समय हुई जब सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी करने और तलाशी अभियान शुरू करने की तैयारी कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, “जैसे ही घेराबंदी कड़ी की गई, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।” सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में कुल दो आतंकियों को को मार गिराया है।

गौरतलब है कि, इससे पहले, 26 अगस्‍त को कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में सुरक्षा अभियान में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के तीन विदेशी आतंकवादी मार गिराए गए थे। पुलिस अधिकारी ने बताया, “पुलवामा जिले की पुलिस लाइन पर शनिवार को हुए अभियान में मार गिराया गया विदेशी आतंकवादी अबू साद था।”

उन्होंने बताया, “ये सभी जेईएम से जुड़े हुए थे।” उस मुठभेड़ में चार पुलिसकर्मी, केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल (सीआरपीएफ) के चार जवान शहीद हो गए थे जबकि तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया था।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।