ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाक: दहेज़ लोभियों ने विवाहिता को जिन्दा जलाया, हालत गंभीर

शर्मनाक: दहेज़ लोभियों ने विवाहिता को जिन्दा जलाया, हालत गंभीर

गाज़ियाबाद। थाना भोजपुर में एक विवाहिता के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर दहेज मांगने तथा उसको जलाकर मारने का प्रयास किये जाने के सम्बन्ध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक उमाड़खेड़ा थाना मीरापुर निवासी नेमपाल सिंह की पुत्री स्वाति की शादी करीब पांच साल पूर्व भोजपुर थाना अंतर्गत फ़जलगढ़ निवासी शौभरन के पुत्र अंकित के साथ हुई थी। शादी में नेमपाल ने अपनी हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया था।

आरोप है कि दहेज कम लाये जाने को लेकर स्वाति के साथ ससुराल पक्ष के लोग काफी समय से मारपीट व उसका मानसिक, शारीरिक उत्पीड़न  करते चले आ रहे थे। इसकी शिकायत स्वाति ने अपने परिजनोें से की थी।जानकारी  के मुताबिक गुरुवार की रात ससुराल पक्ष के लोगों ने स्वाति को मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास किया। लेकिन स्वाति द्वारा शोर मचाये जाने पर जुटे ग्रामिणों के प्रयास से उसे बचा लिया गया।

सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने स्वाति को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। स्वाति के पिता नेमपाल ने उसके पति समेत ससुुराल पक्ष के कई लोगों के खिलाफ थाना भोजपुर में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है। उनकी तलाश की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।