ताज़ा खबर :
prev next

सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल में चला वृक्षारोपण अभियान

सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल में चला वृक्षारोपण अभियान

गाज़ियाबाद। पर्यावरण के प्रति जागरूकता लाने एवं उसके संरक्षण के लिए प्रतिवर्ष की भाँति इस वर्ष भी सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल में ‘रोटरी गाज़ियाबाद सेंट्रल‘ तथा ‘इन्टरेक्ट क्लब ऑफ सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल‘ की सहभागिता से ग्रीन डे व वृक्षारोपण दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्राइमरी के बच्चों ने अपने आस-पास स्वच्छता के प्रति जागरूक करती एक लघु नाटिका ‘मेरे सपनों का शहर‘ प्रस्तुत की।

इसी क्रम में सीनियर छात्र-छात्राओं द्वारा प्लास्टिक के कम से कम प्रयोग व पर्यावरण-संरक्षण द्वारा मानव के भविष्य को सुरक्षित करने का संदेश किया गया। इस दौरान रोटरी गाज़ियाबाद सेंट्रल के प्रेसीडेंट अनुपम गर्ग ने पर्यावरण संरक्षण के लिए सभी को जागरूक करने और इससे संबंधित जानकारियाँ व प्राकृतिक स्रोतों के संरक्षण के प्रयास करने पर बल दिया।

इसके बाद रोटरी गाज़ियाबाद सेंट्रल व इंटरैक्ट क्लब ऑफ सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल के सभी सदस्यों ने मिलकर वृक्षारोपण किया। कार्यक्रम में विद्यालय के चेयरमैन सुभाष जैन, बबीता जैन, प्रधानाचार्या माला कपूर, मंगला वैद, अनुपम गर्ग, सारंग अग्रवाल एवं रोटरी क्लब के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।