ताज़ा खबर :
prev next

सीएसएचपी पब्लिक स्कूल मनाया गया मेजर ध्यानचंद का जन्मदिन

सीएसएचपी पब्लिक स्कूल मनाया गया मेजर ध्यानचंद का जन्मदिन

गाज़ियाबाद। सीएसएचपी पब्लिक स्कूल प्रताप विहार में मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस को खेल दिवस के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने विभिन्न तरह के खेलों का प्रदर्शन किया। जिसमें सिंपल रेस, रन-रन एंड जम्प, जम्प ऑफ द रिंग, पिक द बॉल तथा हैंडल्स रेस जैसे खेल शामिल रहे।

कार्यक्रम में विद्यालय के निदेशक प्रमोद गुप्ता ने कहा कि, आज के समय में हमें छोटे-छोटे बच्चों को खेलने के लिए प्रेरित करना है। जिससे इसी के माध्यम से अपनी प्रतिभा को निखारें और विश्व मंच पर खेलों के माध्यम से देश का नाम रोशन करें।

विद्यालय की मैनेजर सविता गुप्ता ने कहा कि, आज के समय में खेलना बहुत जरूरी है। खेलों के माध्यम से हम स्वस्थ रह सकते हैं। साथ ही समाज में अपना तथा देश का नाम रोशन कर सकते हैं।

विद्यालय की प्रधानाचार्या ममता शर्मा ने कहा कि, खेल-कूद जीवन का आवश्यक अंग हैं। विद्यार्थी जीवन में इसका प्रमुख स्थान है। यह शारीरिक और मानसिक विकास में बहुत मदद करता है। विद्यार्थियों को विद्यालय में होने वाली सभी गतिविधियों में नियमित रूप से हिस्सा लेना चाहिए। इस मौके पर विद्यालय के सभी बच्चों के साथ शिक्षक मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Friday 20 अप्रैल, 2018 02:23 AM