ताज़ा खबर :
prev next

फेल हो रहे योगी सरकार के 24 घंटे बिजली देने के दावे, बिजली कटौती से परेशान हुए लोग

फेल हो रहे योगी सरकार के 24 घंटे बिजली देने के दावे, बिजली कटौती से परेशान हुए लोग

गाज़ियाबाद। बिजली कटौती के बढ़ते समय ने लोगों को हाल बेहाल कर रखा है। कान्हा उपवन 132 केवी सब स्टेशन की सुबह साढ़े पांच बजे से ही बिजली गुल होने से टीएचए में बिजली संकट उत्पन्न हो गया। वहीं अन्य क्षेत्रों में भी हालात कम बदतर नहीं है। लोगों को बिजली के सेकट के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

योगी सरकार ने शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे बिजली सप्लाई करने के दावे किये थे। अब ग्रमीण क्षेत्रों में भी 24 घंटे सप्लाई देने का दावा किया जा रहा है, लेकिन लगातार बिजली कटौती के बढ़ते समस्या ने सरकार के इन दावों पर सवाल खड़ी कर रही है। पहले दिन पांच से दस मिनट की कटौती होती थी, मगर अब कटौती का समय बढ़कर आधे घंटे से दो घंटे तक पहुच गया है।

हैरानी की बात ये है कि इस संबंध में पावर काॅरपोरेशन के अधिकारी कोई अपडेट भी जारी नहीं कर रहे हैं कि कटौती किन कारणों से हो रही है। जबकि मुख्यालय का स्पष्ट निर्देश है कि अगर दस मिनट से अधिक किसी क्षेत्र मेें बिजली की कटौती की जाएगी तो उसकी सूचना उपभोक्ताओं को पहले दे दी जाएगी। अब इन सूचनाओं का आदान-प्रदान भी बंद कर दिया गया है। अब तो काॅरपोरेशन अधिकारी अपनी मनमर्जी तरीके से बिजली की कटौती कर रहे हैं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Monday 19 फ़रवरी, 2018 09:26 AM