ताज़ा खबर :
prev next

एक ही फिजीशियन के भरोसे चल रहा एमएमजी अस्पताल, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

एक ही फिजीशियन के भरोसे चल रहा एमएमजी अस्पताल, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

गाज़ियाबाद। अस्पताल में डाॅक्टरों की ड्यूटी से गायब होने के चलते आए दिन मरीजों को परेशानी हो रही है। इलाज के लिए आए मरीजों को खाली हांथ वापस लौटना पड़ रहा है। ये हाल है राजकिय जिला एमएमजी चिकित्सालय का। यहां इलाज के लिए आए मरीजों का आरोप है कि यहां के डाॅक्टर आए दिन छुट्टियों पर रहते हैं। जिसके कारण मरीजों को बिना इलाज करवाए ही वापस भेज दिया जाता है।

जानकारी के मुताबिक इस अस्पताल के डाॅक्टर मुश्किल से एक या आधे घंटे के लिये आते हैं चंद मरीजों का इलाज़ करके चले जाते हैं। डाॅक्टरों की लापरवाही से परेशान मरीजों ने आज सीएमएस के आॅफिस के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि वे पिछले कई दिनों से अस्पताल में इलाज के लिए आ रहे हैं लेकिन डाॅक्टर की अनुपस्थिति के कारण उन्हें बिना इलाज कराए वापस जाना पड़ रहा है।

मरीज सुबह 7 बजे से इलाज के लिए लाइन में खड़े होते है जिसके कारण कई बार किसी मरीजों के बेहोश होने की घटनाएँ सामने आती रहती हैं। बता दें की अस अस्पताल में रविवार को आॅक्सीजन की सप्लाई बंद होने के कारण एक बच्ची की मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर डाॅक्टरों का कहना था कि अभिभावक अपने बच्चे को देर से लेकर आते हैं जिसकी बजह से ये घटना घट जाती है।

अस्पताल में डाॅक्टरों का समय से न आना मरीजों की पेरशानी को और बढ़ा देता है। आए दिन मरीजों को इन्हीं मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हांलाकि मरीजों के बहुत हंगामा करने के बाद डाॅक्टर वापस आए और मरीजों का इलाज किया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।