ताज़ा खबर :
prev next

लोनी में बीजेपी ने निकाय चुनाव को लेकर की बैठक

लोनी में बीजेपी ने निकाय चुनाव को लेकर की बैठक

गाज़ियाबाद। लोनी नगर पालिका के वार्ड नंबर 43 की पूजा कॉलोनी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ में लोनी नगर पालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने निकाय चुनाव को लेकर बैठक की। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ में स्थानीय वार्ड की समस्याओं को लेकर भी विचार विमर्श किया गया। साथ ही उनके तत्काल समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों से बात करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव 2019 से पहले का सेमीफाइनल है। इस चुनाव को जीतना बहुत महत्वपूर्ण है। स्थानीय लोगों ने मंगल बाजार के मुख्य रास्ते का निर्माण शुरू होने पर नगर पालिका अध्यक्ष का धन्यवाद किया।

स्थानीय लोगों ने कहा कि, यह मुख्य रास्ता वर्षों से अवरुद्ध पड़ा हुआ था, जिस से हजारों लोग रोज निकलते हैं। लेकिन रास्ते की हालत जर्जर होने की वजह से आवागमन पूर्ण रूप से बाधित हो गया था। मनोज धामा ने इस अवसर पर कहा कि, पूजा कॉलोनी के वार्ड नंबर 43 में नगर पालिका से लगभग 15 करोड़ के विकास कार्य कराए गए हैं। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के संपूर्ण लोनी में विकास कार्य किया गया है।

इस अवसर पर जिला महामंत्री राजेंद्र बाल्मीकि, बलराम नगर के मंडल अध्यक्ष प्रशांत, डॉक्टर आर के शर्मा सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।