ताज़ा खबर :
prev next

स्कूल प्रबंधक ने छात्रा से किया गाली-गलौच, डीआईओएस से मिलकर की कार्यवाई की माँग

स्कूल प्रबंधक ने छात्रा से किया गाली-गलौच, डीआईओएस से मिलकर की कार्यवाई की माँग

गाज़ियाबाद। विकास पब्लिक स्कूल की छात्रा ने स्कूल प्रबंधक पर आरोप लगाया है कि फीस जमा नहीं होने के कारण उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और उसका नाम काट दिया। जिला विद्यालय निरीक्षक(डीआईओएस) से मिलकर छात्रा ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कार्यवाई की माँग की है।

लोनी के विकास नगर की रहने वाली कोमल पुत्री देशपाल कश्यप ने बताया कि, वह विकास पब्लिक स्कूल में बारहवीं की छात्रा है। स्कूल प्रबंधक पर आरोप लगाते हुए उसने कहा कि, स्कूल प्रबंधक राजबीर गुर्जर स्कूल में शराब पीकर आते हैं और गाली-गलौच करते हैं। तीन चार दिन पहले उन्होंने बोर्ड पेपर के लिए दस हजार रूपये की माँग की।

छात्रा ने बताया कि, पिता द्वारा रूपये दे पाने में असमर्थता जताने पर उसने प्रबंधक को कुछ दिन बाद रूपये देने को कहा। इस पर वो भड़क उठे और गाली-गलौच करने लगे। उन्होंने कहा की मै तुम्हारी ज़िन्दगी बर्बाद कर दूंगा, कहीं पढ़ने लायक नहीं छोडूंगा। इसके बाद उन्होंने छात्रा का नाम काटकर टी.सी काटकर भगा दिया।

छात्रा का कहना है कि इसके पहले भी स्कूल प्रबंधक कई छात्रों के साथ गन्दा और बुरा बर्ताव कर चुका है लेकिन दबंग होने के कारण कोई कुछ कह नहीं पाता है। जिला विद्यालय निरीक्षक से छात्रा और उसके पिता ने मिलकर स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कार्यवाई की माँग की है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।