ताज़ा खबर :
prev next

मोहन नगर में चलाया गया विशेष स्वच्छता अभियान

मोहन नगर में चलाया गया विशेष स्वच्छता अभियान

गाज़ियाबाद। शहर में नगरायुक्त द्वारा चलाये जा रहे “विशेष स्वच्छता अभियान” के दूसरे चरण के तहत मोहन नगर में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया। अभियान की शुरुआत नगर निगम के जोनल कार्यालय से हुई। इसमें मोहननगर जोन के अंतर्गत आने वाले रास्ते, आवासीय क्षेत्र के साथ-साथ बाजार व अन्य क्षेत्रों में साफ़-सफाई की गई।

अभियान में निगम के अधिकारियों, कर्मचारियों की कुल आठ टीमों का गठन किया। प्रत्येक टीम में निगम के स्वास्थ्य, जलकल, उद्यान, प्रकाश, निर्माण, टैक्स आदि विभागों के कर्मियों को शामिल किया गया। नगरायुक्त के साथ साथ इस अभियान में विभिन्न आरडब्ल्यूए के सदस्य, क्षेत्रीय स्कूली बच्चे, एनजीओ एवं बैंक कर्मचारी शामिल रहे।

अभियान में नगरायुक्त ने कहा कि, इस के द्वारा हम अपने शहर को सुंदर-स्वच्छ बना सकेंगे। इससे शहर के अन्दर प्रवेश करने वाले प्रत्येक नागरिक के लिए यह मिसाल होगा। उन्होंने कहा कि, इस अभियान का हिस्सा बन कर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

महीने के हर बुधवार को चलने वाले इस अभियान को “प्रत्येक बुधवार-आपके द्वार” कहना ज्यादा उचित होगा। इस मौके पर स्वच्छता अभियान में शामिल विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने जन-जागरूक करने के सन्देश के साथ रैली भी निकाली। इस मौके पर सैक्टर प्रभारी के अलावा लेखाधिकारी, नगर निगम के अधिकारी, निरीक्षकगण, अभियंता और कर्मचारी मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।