ताज़ा खबर :
prev next

कमरे में टंगी मिली नौवीं क्लास के छात्र की लाश, हत्या की आशंका

कमरे में टंगी मिली नौवीं क्लास के छात्र की लाश, हत्या की आशंका

गाज़ियाबाद। 200 रूपये उधार वापस मांगना नौवीं क्लास के छात्र के लिए मौत बनकर सामने आया। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के सेवा नगर इलाके में नौवीं क्लास के स्टूडेंट हिमांशु की लाश घर में लटकी हुई मिली। परिवार वालों का आरोप है कि कुछ लड़कों ने उसकी हत्या की है, क्योंकि स्टूडेंट ने अपने परिवार की दुकान से उधार दिए गए सामान के एवज में 200 रुपए  उन लड़कों से मांगे थे। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

16 साल का हिमांशु नौवीं क्लास का छात्र था और अपने परिवार की परचून की दुकान पर भी बैठ जाया करता था । आरोप है कि कुछ लड़कों ने दुकान से बीड़ी सिगरेट खरीदी थी, लेकिन उसके पैसे नहीं दिए थे। ऐसा दो तीन बार हुआ था और कुल 200 उनपर उधार हो गए थे। सोमवार की दोपहर हिमांशु ने उन लड़कों से 200 वापस मांगे, लड़कों ने पैसे देने से मना कर दिया। शाम को लड़के फिर बीड़ी सिगरेट लेने आए, तो हिमांशु ने दोबारा से 200 मांगे और सामान देने से मना कर दिया।

आरोप है कि इसके कुछ ही मिनट बाद हिमांशु अपने घर चला गया, और उसकी लाश घर में लटकी हुई मिली। डेड बॉडी के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। परिजनों का आरोप है कि लड़कों ने ही हिमांशु की हत्या कर के लाश को लटका दिया है। पुलिस अभी पूरे मामले की जांच में लगी हुई है। इस घटना को सुसाइड एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है, लेकिन ऐसी कोई वजह अब तक समझ नहीं आई है, जिसे यह माना जाए की हिमांशु ने सुसाइड किया होगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सत्याभा : Thursday 26 अप्रैल, 2018 13:33 PM