ताज़ा खबर :
prev next

अरमान के परिजनों ने मजिस्ट्रेट जांच के लिए जमा कराया वीडियो

अरमान के परिजनों ने मजिस्ट्रेट जांच के लिए जमा कराया वीडियो

गाज़ियाबाद।अरमान की मौत के कारण का खुलासा जल्द ही होने की उम्मीद है | इंदिरापुरम के जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल के छात्र अरमान के माता-पिता ने मजिस्ट्रेट जांच अधिकारी के दफ्तर में एक वीडियो जमा कराया है। यह वीडियो जांच में अहम कड़ी माना जा रहा है।

छात्र की मौत से जुड़े साक्ष्य देने का कल आखिरी दिन था। इस प्रकरण में अभी तक 24 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। अपर जिलाधिकारी फाइनेंस राजेश कुमार को मजिस्ट्रेटी जांच जिलाधिकारी को सौंपनी है। डीएम मिनिस्ती एस ने छात्र अरमान की मौत की जांच की जिम्मेदारी अपर जिलाधिकारी फाइनेंस को दी है।

इसी सिलसिले में एडीएम शुक्रवार को जांच करने स्कूल गए थे। वहां उन्होंने 13 लोगों के बयान लिए। इनमें तीन छात्र भी शामिल हैं। स्कूल में उन्होंने पता किया कि अरमान कैसे गिरा और उसके साथ कौन छात्र थे साथ ही स्कूल में एक स्थान पर सीसीटीवी कैमरा क्यों नहीं लगा।

जांच में यह साबित हो गया कि जहां अरमान गिरा वहां टाइल्स मानक के अनुसार नहीं लगाई गई थी। जांच में कुछ चीजें संदिग्ध मिली है, जिन्हें जांच बिन्दुओं में शामिल किया गया है। हालांकि छुट्टी पर होने के कारण एडीएम फाइनेंस इस वीडियो को देख नहीं सके।

एडीएम ने बताया कि मंगलवार यानी की आज ऑफिस जाने के बाद पूरे मामले की जानकारी ली जाएगी। गौरतलब है कि 28 अगस्त को हाईकार्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई होनी है। इससे पहले मजिस्ट्रेटी जांच पूरी होने की उम्मीद है। बता दें की इस संबंध में सर्वदल संगठन के पदाधिकारी आज मंगलवार को  डिएम और एडीएम से भी मिले  |

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।